logo

कोटा में बिल्डिंग के 9वें फ्लोर से कूदकर 18 वर्षीय छात्रा ने दी जान, NEET की परीक्षा में शामिल हुई थी

dead_body38.jpg

द फॉलोअप डेस्क
नीट यूजी का रिजल्ट 4 जून को मेडिकल प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट जारी किया। जिसके बाद कोटा में एक 18 साल की लड़की ने 9वें फ्लोर से कूदकर जान दे दी। मृतका की पहचान बागीशा तिवारी के रुप में हुई है। बागीशा कोटा के एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में NEET-UG की तैयारी करती थी। बागीशा मूल रूप से मध्यप्रदेश के रीवा की रहने वाली है। वह इसी इमारत की पांचवीं मंजिल पर अपनी मां और भाई के साथ रहती थी।


एक महिला को लड़की को रोकने की कोशिश की
जवाहर नगर पुलिस थाने के सर्किल इंस्पेक्टर हरिनारायण शर्मा ने बताया कि उसका भाई 12वीं कक्षा में पढ़ता है और वह संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई) की तैयारी कर रहा है। 5 जून को रिजल्ट घोषित होने के बाद बागीशा ने कोटा के मल्टी स्टोरी बिल्डिंग के नौवी फ्लोर से छलांग लगा दी। लड़की को ऐसा करते देखा और उसे रोकने की कोशिश की लेकिन लड़की ने उनकी नहीं सुनी। 


इलाज के दौरान तोड़ा दम
मामले को लेकर सर्किल इंस्पेक्टर हरिनारायण शर्मा ने बताया कि परिवार के सदस्य और अन्य लोग उसे तुरंत पास के एक निजी अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान एक घंटे बाद उसने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उसने नीट-यूजी की परीक्षा दी थी लेकिन उसने यह कदम क्यों उठाया इस बारे में फिलहाल पता नहीं चला है।मामले पर जांच जारी है।
 

Tags - NEET UG resultNEET UG result 2024kotakota news